IPL 2024: Hardik Pandya के Mumbai Indians में आने की तैयारी? जाने कहा तक पहुची बात

IPL 2024, हार्दिक पांड्या, Mumbai Indians, Gujrat Titans
Spread the love

IPL 2024 Hardik Pandya Transfer to Mumbai Indians: हार्दिक पांड्या का गुजरात टाइटंश (Gujrat Titans) को छोड़कर मुंबई इंडियंस में आना लगभग तय हो चूका हैं। पिछले आईपीएल के बाद से ही वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फ्रेंचाइजी के संपर्क में थे। आइये इस लेख के माध्यम से जानते है की क्या वाकई हार्दिक पांड्या Gujrat Titans को छोड़कर Mumbai Indians Team को ज्वाइन करने वाले हैं। अगर हाँ, तो कहा तक पहुची है बात सभी जानकारी इस लेख के माध्यम से जानते हैं।

Also Read: Karachi To Noida Teaser: ‘पाकिस्तानी एजेंट या भारतीय जासूस’ सीमा हैदर की फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का ट्रेलर रिलीज

Join-our-telegram-channel-India-Job-Result

Hardik Pandya In Mumbai Indians

क्या हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस आना तय हो गया हैं? पिछले 24 घंटो से सोशल मीडिया पर यह सवाल प्रकाशित हो रही हैं। अगले 36 घंटो के अन्दर यह साफ़ हो जाएगा की IPL 2024 के अगले सीजन में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की जर्सी में ही दिखाई देंगे या गुजरात Titans के लिए ही मैदान में उतरेंगे।

Hardik Pandya Transfer to Mumbai Indians
Hardik Pandya Transfer to Mumbai Indians

दरअसल, IPL 2024 के लिए रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट सामने आने में अब महज एक दिन बाकी रह गया हैं। 26 नवंबर तक सभी 10 फ्रेचाईजी को अपनी-अपनी लिस्ट जारी करना हैं।

Join-our-telegram-channel-India-Job-Result

ऐसे में हार्दिक की Mumbai Indians में वापसी की अटकले रिटेंशन लिस्ट जारी होने पर ही साफ़ हो सकेगी। हम आपको उनके इस ट्रान्सफर से जुडी सभी अहम् जानकारी इस लेख में विस्तार से बता रहे हैं।

Also Read: 2024 New KTM 125 Duke आ गई खबर नई KTM की, तहलका मचाने जल्द होगी लॉन्च, खास फीचर्स के साथ

IPL 2024: BCCI से क्या बातचीत हुई हार्दिक पंड्या को लेकर 

IPL 2024: BCCI के एक सूत्र ने TOI से बातचीत करते हुए बताया है, पिछला IPL खत्म होने के बाद से ही हार्दिक पांड्या Mumbai Indians फ्रेंचाईजी के संपर्क में थे। वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने के दो महीने पहले तक दोनों अगले IPL से पहले ही ट्रान्सफर पर बात पक्की हो गई थी।

अब दोनों फ्रेंचाईजी को इस डील को फाइनल करने के लिए बाकी प्रक्रियां पूरी करने की ही देरी बची हैं। यह प्रक्रिया होने के बाद इसका ऐलान कर दिया जाएगा।

Also Read: Airtel 5g Unlimited Data Kaise Activate Kare – Free में Airtel का अनलिमिटेड 5G डाटा लुट लो, ऐसे मिल रहा है कंपनी के खास ऑफर का फायदा

IPL में Hardik Pandya कप्तान लाजवाब साबित हुए हैं?

Gujrat Titans ने Hardik Pandya को 15 करोड़ में ख़रीदा था। हार्दिक ने Gujrat Titans को अपने पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया हुआ था। दुसरे सीजन में वह फिर से अपनी टीम को फाइनल में ले जाने में कामयाब रहे थे। गुजरात के लिए उनका रिप्लेसमेंट आसान नही होने वाला हैं। 

साथ में Gujrat Titans को Hardik Pandya Transfer हो जाने के बाद इनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठने वाले है, की आखिर Gujrat Titans का अगला कप्तान कौन होगा।

Also Read: Dunki Movie Release Date: इंतजार खत्म! डंकी की रिलीज डेट और पोस्टर हुआ रिलीज, किंग शाहरुख खान किस रोल में?

अगर आपको भी जानना है की Hardik Pandya Transfer Mumbai Indians में हो जाने के बाद गुजरात की कप्तानी कौन खिलाडी करेगा तो अगले लेख में इसके बारे में विस्तृत जानकारी आपके साथ साझा करेंगे।

Join-our-telegram-channel-India-Job-Result

निष्कर्ष 

उम्मीद करता हु की यह लेख आपको अच्छा लगा होगा तो इसे और भी लोगो के साथ जरुर शेयर करें और इस लेख से जुडी अपनी प्रतिक्रिया निचे कॉमेंट्स में बता सकते हैं। धन्यवाद:

Other Sarkari Scheme Click Here
Join WhatsApp Channel Click Here
Join Telegram Channel Click Here

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top